उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मुख्यमंत्री ने दिए संकेत, बंगाल में फिर बंद होंगे स्कूल!



 
 
कोलकाता। ओमिक्रॉन की दहशत के बीच बंगाल में एकबार फिर स्कूल-कॉलेज बंद हो सकते हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्कूलों को बंद करने के संकेत दिए हैं। गंगासागर में आज प्रशासनिक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने ओमिक्रोन को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने राज्य के शिक्षा सचिव को हालात की समीक्षा करने का निर्देश दिया है। ऐसे में हालात चिंताजनक होने पर शैक्षणिक संस्थानों को बंद किया जा सकता है। आवश्कता पड़ने पर कोलकाता में कंटेनमेंट जोन बनाया जा सकता है। लोकल ट्रेनों की संख्या कम हो सकती है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि 50 फ़ीसदी उपस्थिति के साथ दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम को लागू रखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी तीन जनवरी  ( 25 दिसंबर से एक जनवरी तक पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना प्रतिबंधों में छूट दी है) से कोरोना नियमों की समीक्षा करनी होगी। 


भारत