उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

जिस जाति का नेता नही,उसकी कोई नही सुनता: ओवैसी




फिरोजाबाद।ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुसलमानो से पार्टी प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुये शनिवार को कहा कि जिस जाति के पास उसका नेता होता है, उसकी बात को सुना जाता है वरना उसे दबाया जाता है।
एक जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा “ जिस प्रकार दलित, यादव, बघेल व अन्य समाज के लोगों ने अपना-अपना वोट इस्तेमाल कर अपनी जाति के नेताओं को मजबूत किया है। ठीक उसी प्रकार अबकी बार आपको अपनी जाति को मजबूत करना है। आप भी अपने वोट का इस्तेमाल कर अपने नेता को मजबूत करें क्योंकि जिस जाति पर उसका नेता होता है उसी जाति की बात को सुना जाता है। जिसके पास उसका नेता नही होता उसकी आबाज को सुनना तो तो दूर उसे दबाया जाता है और यही हकीकत आपको समझने की जरूरत है।”
उन्होने कहा कि फिरोजाबाद में बहुत सी समस्यायें है, इसके लिये जरूरी है कि मुसलमान अपने वोट से एआईएमआईएम उम्मीदवार को विजयी बनाये। फिरोजाबाद में बुखार से जिन बच्चों की मौत हुई,उसकी जिम्मेदार भाजपा है। पांच साल में भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कोई काम नही किया।


भारत