उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केजरीवाल खुद बहस करें: सिद्धू



चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच चल रहे वाकयुद्ध में श्री सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से कहा कि भगवंत मान को आगे करने के बजाय वह खुद उनसे बहस करें।
श्री केजरीवाल ने कल शराब माफिया, खनन माफिया आदि मुद्दों पर बहस के लिए श्री सिद्धू की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान श्री सिद्धू से बहस करेंगे।
श्री सिद्धू ने आज ट्वीट कर कहा कि श्री मान वह मुख्यमंत्री नहीं हैं जो “बादलों के ब्लैकलिस्टेड‘ विधायक दीप मल्होत्रा के साथ शराब माफिया चला रहे हैं और न ही श्री मान ने दिल्ली में “काले“ कृषि कानून को अधिसूचित किया था।
कांग्रेस नेता ने श्री केजरीवाल से पूछा, “कौन है जिसने बादलों की बसों को दिल्ली हवाई अड्डे के रूट पर चलने की अनुमति दी है? आकर मुझसे बहस करें।“


भारत