उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केजरीवाल ‘राजनीतिक पर्यटक‘ : सिद्धू


 

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आज आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ‘राजनीतिक पर्यटक‘ हैं जो पंजाब में सिर्फ चुनावों के समय आते हैं।
आप संयोजक के श्री सिद्धू से प्रदेश में कथित रेत चोरी रोकने की सलाह पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि श्री केजरीवाल पंजाब की ज़मीनी हकीकत कभी नहीं समझ सकते।
उन्होंने कहा कि पांच वर्षों में जब श्री केजरीवाल पंजाब से दूर थे, प्रदेश में रेत खनन नीति बनाई गई, खनन माफिया के खिलाफ जाकर इसे अमल में लाने के लिए उन्होंने लड़ाई लड़ी और लोगों के मुद्दे उठाये जबकि आप प्रमुख ने ‘ड्रग माफिया‘ से माफी मांग ली।
श्री सिद्धू ने दावा किया कि कांग्रेस का पंजाब मॉडल विस्तृत अनुसंधान पर आधारित है श्री केजरीवाल के खोखले वायदों और अनुमानों पर नहीं।
उन्होंने कहा कि रेत खनन से 2000 करोड़ की आय की संभावना है, बीस हजार करोड़ की नहीं, जैसा कि श्री केजरीवाल का कहना है और इसके विपरीत दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शराब का कारोबार निजी ठेकेदारों के हवाले किया गया, जिसमें तीस हजार करोड़ रुपये की आय की संभावना थी।


भारत