उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

शादी के बाद काम पर वापस लौटे विक्की कौशल



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल शादी के करीब एक सप्ताह बाद अब काम पर वापसी कर चुके हैं। सिनेमा जगत की काफी चर्चित शादियों में से एक अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी को लेकर प्रशंसक काफी उत्सुक थे। इन दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही थी।
अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर काम पर वापसी करने की जानकारी दी। उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि.''पहले चाय फिर कैमरा''। अभिनेता के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं और कटरीना कैफ के बारे में पुछ रहे हैं।
वहीं खबर है कि अभिनेता विक्की कौशल की पत्नी कटरीना कैफ भी जल्द ही काम पर वापस लौटने वाली है। अभिनेत्री अगले साल जनवरी के मध्य में अभिनेता सलमान खान के साथ टाइगर-3 की शूटिंग का काम पूरा करेगी। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी नौ दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में संपन्न हुई थी।


मूवीज