उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

प्रियंका गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता के आर रमेश की बलात्कार को लेकर की गई टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की




नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्नाटक विधानसभा में पार्टी के वरिष्ठ नेता के आर रमेश की बलात्कार को लेकर की गई टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए इस बयान को अक्षम्य बताते हुए इसकी तीखी निंदा की है।
श्रीमती वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा , “ मैं के आर रमेश के आज दिए गए बयान की कड़ी निंदा करती हूं। यह समझ नहीं आता कि कोई इस तरह के अक्षम्य शब्दों का इस्तेमाल कैसे कर सकता है। बलात्कार एक जघन्य अपराध है। पूर्ण विराम।”
कांग्रेस नेत्री अल्का लाम्बा ने कहा, “कर्नाटक विधानसभा में जिसने भी नीच टिप्पणी की और उस समय जो भी उपस्थित थे, बेशर्मी से ठहाके लगा रहा थे, उन्हें स्पीकर सहित चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए, जब संवैधानिक पदों पर बैठे नेता ही इस तरह की सोच रखेगे तो देश में बेटियाँ कभी भी सुरक्षित नहीं रह सकती हैं।”
इससे पहले कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता तथा राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस बयान पर हैरानी जताई और कहा कि वह दो बार विधानसभा अध्यक्ष रहे और उन्हें इस तरह का व्यवहार नहीं कहना चाहिए था। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसे इस बयान को अत्यधिक आपत्तिजनक और असंवेदनशील बताते हुए कहा कि यह व्यवहार कांग्रेस को अस्वीकार्य है।
गौरतलब है कि गुरुवार को कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केआर रमेश कुमार ने विधानसभा में चर्चा के दौरान बलात्कार को लेकर विवादित टिप्पणी की है।


भारत