उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

किसी पर उंगली उठाना ठीक नहीं : कपिल देव




नयी दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा कि अभी जिस तरह से बीसीसीआई अध्यक्ष और मौजूदा टेस्ट कप्तान एक दूसरे को ग़लत ठहरा रहे हैं, ये सही नहीं है। बल्कि उनका फ़ोकस इन चीज़ों के बजाय दक्षिण अफ़्रीका के अहम दौरे पर होना चाहिए था।
कपिल ने एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत में कहा, "मैं इतना कहना चाहता हूं कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बोर्ड अध्यक्ष हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारतीय टेस्ट कप्तान होना भी बड़ी बात है। लेकिन सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे को इस तरह से ग़लत ठहराना भी सही नहीं, फिर चाहें वह सौरव गांगुली हों या विराट कोहली।"
उल्लेखनीय है कि विराट के टी20 अंतर्राष्ट्रीय से कप्तानी छोड़ने के अगले ही दिन गांगुली ने कहा था कि बीसीसीआई ने उनसे अपने फ़ैसले पर दोबारा विचार करने के लिए कहा था। जबकि दक्षिण अफ़्रीका जाने से ठीक पहले प्रेस कॉन्फ़्रेंस में विराट ने इस बात से इंकार किया कि उन्हें किसी ने दोबारा विचार करने के लिए कहा था।


भारत