उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बिपिन रावत के निधन से शोक की लहर, फॉरेंसिक टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची, आज संसद में बयान देंगे रक्षा मंत्री



नई दिल्ली। तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में कल हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य जवानों से निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। सहसा किसी को विश्वास ही नहीं रहो रहा है कि बिपिन रावत अब नहीं रहे। हेलिकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे, जिनमें से एक  घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का वेलिंगटन में सेना के अस्पताल में इलाज चल रहा है। 
उधऱ, फॉरेंसिक टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई है. टीम जांच के लिए कुछ चीजें इकट्ठा करेगी। आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद में बयान देंगे।
आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे वेलिंगटन के सैन्य अस्पताल जाकर सभी के प्रति सम्मान व्यक्त करेंगे। फिर 12 लोगों का पार्थिव शरीर सुलूर बेस पर लाया जाएगा। यहां से शवों को दिल्ली लाया जाएगा. पार्थिव शरीर शाम करीब चार बजे पालम टेक्निकल एयरपोर्ट पहुंचेंगे. फिर इन्हें सभी के आवास लेकर जाया जाएगा। 


भारत