उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सेना ने आतंकवादियों के लांच पैड पर कार्रवाई की खबर का खंडन किया


नयी दिल्ली। सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादियों के लांच पैड को निशाना बनाए जाने से संबंधित मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया है। सेना ने गुरुवार को कहा कि नियंत्रण रेखा पर फायरिंग से संबंधित एक समाचार एजेंसी द्वारा दी गई खबर गलत है। उसने स्पष्ट किया है कि नियंत्रण रेखा पर आज ना तो कोई फायरिंग हुई और न ही संघर्ष विराम उल्लंघन की कोई घटना हुई। सेना ने कहा है कि समाचार एजेंसी की यह खबर गत 13 नवंबर को हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं के विश्लेषण पर आधारित है।
उल्लेखनीय है कि समाचार एजेंसी ने आज सरकारी सूत्रों के हवाले से खबर दी थी कि सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लांच पैड पर सटीक हमले करते हुए कार्रवाई की है। खबर में यह भी कहा गया है की सेना की यह कार्रवाई पाकिस्तान द्वारा जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की निरन्तर घुसपैठ कराए जाने के जवाब में की गई है।


भारत