उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

यूएनआई के पूर्व मुख्य सम्पादक कुट्टी का निधन




नयी दिल्ली। देश की अग्रणी समाचार एजेंसी यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ इंडिया(यूएनआई) के पूर्व मुख्य एवं महाप्रबंधक के. पी. के. कुट्टी का आज यहां निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे। उनके परिवार में दो पुत्र हैं।
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार श्री कुट्टी पिछले कई दिनों से उम्र से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित थे। उनकी पत्नी का कई वर्ष पहले ही निधन हो गया था।
श्री कुट्टी ने अपने करियर शुरुआत 1960 में इंडियन एक्सप्रेस अखबार से बतौर प्रशिक्षु के तौर पर की थी। वह 1961 में यूएनआई से उप संपादक पद से जुड़े और मुख्य संपादक एवं महाप्रबंधक पद तक पहुंचे। श्री कुट्टी 1993 में यूएनआई से सेवानिवृत्त हुए थे।
वह यूएनआई से सेवानिवृत्त के बाद भी सक्रिय रहे और पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना योगदान देते रहे। लोधी श्मशान गृह में गुरुवार को उनकी अंत्येष्टि की जाएगी।


भारत