उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

सारा ने बताया, मां अम़ता सिंह नहीं करना चाहती उनके साथ काम



मुंबई। वालुवुड अभिनेत्री  सारा अली खान को लगता है कि कि उनकी मां अम़ता सिंह उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं।  सारा अली खान ने कहा, “उनकी मां उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वह उनकी 'मां' हैं। यदि शूट चल रहा है और उस दौरान मेरे चेहरे पर बाल भी आ गया तो वह शॉट के बीच में ही 'कट' बोल सकती हैं जिससे वह मेरे बाल ठीक कर सकें। मेरी आंखों के सामने अभी वो विजुअल है जहां वह चाहती हैं कि मैं बेस्ट दिखूं क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी उन्हें ऐसी स्थिति में डालना चाहूंगी।”
सारा ने कहा ,“मेरी मां का मानना है कि आपको अपने काम को 100 प्रतिशत देना चाहिए। तभी आपको वह सब वापस मिलेगा जो आप चाहते हो। वह एक्साइटेड होकर काम पर जाती हैं और डबल एक्साइटमेंट के साथ वापस आती हैं। घर लौटते ही वह कहती हैं मुझे बहुत मजा आया और मैंने इतना बढ़िया काम किया मां बनने से पहले वह एक्ट्रेस थीं और अभी भी वह उत्साही और जोशीली एक्ट्रेस हैं।” 
(तस्वीर साभार)


मूवीज