उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

वर्ष 2023 में तीन चौथाई बहुमत के साथ राजस्थान में कमल खिलेगा- शाह




जयपुर। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विश्वास जताते हुए कहा है कि राजस्थान में भाजपा टीम अच्छा काम कर रही हैं और पूर्ण विश्वास है कि वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
श्री शाह आज यहां भाजपा के जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के नेतृत्व में टीम भाजपा राजस्थान न केवल मजबूती से जमीन पर कार्य कर रही है, बल्कि सशक्त मंडल, सशक्त बूथ, सशक्त पन्ना प्रमुख इकाइयों की संरचना से सम्पूर्ण राजस्थान में भाजपा अभेद्य मजबूती की तरफ आगे बढ़ रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में श्री मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत के साथ कमल खिलेगा और हर बार कमल खिलेगा, ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी के कुशल नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीबों, किसानों और युवाओं के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है, देश का हर वर्ग मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है। केन्द्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 का निस्तारण कर और अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के निर्माण का शुभारम्भ कर बुनियादी विकास और वैचारिक मुददों के समाधान की ठोस नींव रखी है, जिससे पूरी दुनिया में भारत का स्वाभिमान बढा है।
उन्होंने कहा कि दोनों कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत एवं दूरदर्शी नेतृत्व में भारत ने कोरोना से डटकर मुकाबला किया और बडी उपलब्धि के रूप में सवा सौ करोड वैक्सीनेशन लगाने का एतिहासिक रिकॉर्ड बनाया। साथ ही मोदी ने अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए आत्मनिर्भर भारत आर्थिक पैकेज एवं तमाम योजनाओं से देश के उद्योग सैक्टर को बडी मजबूती देने का कार्य किया।
इस अवसर पर डॉ. पूनियां ने अपने संबोधन में कहा कि वह श्री शाह को विश्वास दिलाते हैं कि श्री मोदी के कुशल नेतृत्व में टीम भाजपा राजस्थान 2023 में प्रचण्ड बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने यह भी विश्वास दिलाया कि हर बार भाजपा की सरकार बने, ऐसी रणनीति पर हम संगठन की मजबूती पर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के शुभारम्भ, जनधन, उज्ज्वला, पीएम सम्मान किसान निधि आदि जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के बुनियादी विकास व वैचारिक मुददों का समाधान कर रहे हैं, जिससे पूरी दुनिया में भारत की साख बढी है।
इससे पहले श्री शाह के जयपुर पहुंचने पर हवाईअड्डे से लेकर जेईसीसी सभागार तक लगभग नौ किलोमीटर तक के रास्ते में हजारों कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा एवं राजस्थानी संस्कृति से ऐतिहासिक स्वागत किया गया।


भारत