उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

शिव सेना ने की ममता बनर्जी की आलोचना




औरंगाबाद।महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस ने शनिवार को कहा कि आजकल दैनिक सामना का संपादकीय चरित्र बदल दिया गया है और अब इसके केन्द्र में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी नेता प्रियंका गांधी और राहुल गांधी रहते हैं।
श्री फडनवीस ने पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए यहां पहुंचने के बाद हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह बात कही।
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हाल ही में मुंबई में गर्मजोशी से स्वागत किया गया था। उनके संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के संबंध में दिये गये बयान पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई थी। सुश्री बनर्जी ने संप्रग की कार्यप्रणाली पर टिप्पणी करते हुए कहा था,“ संप्रग अब है कहां।”
शिव सेना ने पार्टी के मुखपत्र दैनिक सामना के आज के संपादकीय में सुश्री बनर्जी के संप्रग पर दिये गये बयान की निंदा की है। इस पर श्री फडनवीस ने आज अपनी प्रतिक्रिया दी।
श्री फडनवीस से पूछा गया कि मुंबई के नायर अस्पताल में लगी आग में पिता और पुत्र की मौत हो गयी थी, इसके लिए कौन जिम्मेदार है। इस पर उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं बार-बार हो रही हैं और सरकार की ओर से कोई भी वहां नहीं गया, हमारे पार्षदों और विधायक ने इस मुद्दे को उठाया था।
राज्य सरकार आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और उनके पास इस तरह के मुद्दों पर ध्यान देने का समय नहीं है। जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।


भारत