उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मेरा राकेश टिकैत से है गहरा रिश्ता: सुरजेवाला



नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि किसान नेता राकेश टिकैत से उनका गहरा नाता है और उन पर लगने वाला यह आरोप गलत नहीं है।
श्री सुरजेवाला ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के ‘किसान बहाना मोदी निशाना’ सत्र में कहा कि उनके भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से संबंध है और उनका यह मिट्टी का रिश्ता है और इस तरह का रिश्ता देश के हर किसान और मजदूर का एक दूसरे से रहता है।
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख से पूछा गया था कि सरकार ने कृषि विरोधी तीनों कानून वापस ले लिए हैं, इसके बावजूद दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसान वापस जाने का नाम नहीं ले रहे हैं। उनसे पूछा गया कि उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह श्री टिकैत के साथ मैनेज करते हैं जिसके कारण किसान वापस नहीं जा रहे हैं।
श्री सुरजेवाला ने इसका जवाब देते हुए कहा, “हमारा राकेश टिकैत जी से रिश्ता है.., बिल्कुल सही कहा और आज मैं खुलासा करूंगा। हमारा उनसे जमीन का पसीने का रिश्ता है, मिट्टी का रिश्ता है, मेहनत का रिश्ता है, भाईचारे का रिश्ता है और गांव के पड़ोस का रिश्ता है।”


भारत