उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

संसद में अच्छे मुद्दों पर करेंगे सरकार का सहयोग: खड़गे




नई दिल्ली। कांग्रेस ने संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार द्वारा आज बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में किसानों के मुद्दे पर सही पहल करने की सलाह देते हुए कहा कि सरकार संसद में जो अच्छे कदम उठाएगी उन पर उसको सहयोग किया जाएगा।
सर्वदलीय बैठक के बाद संसद भवन परिसर में रविवार को राज्य सभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्होंने किसानों, महंगाई, कोरोना सहित कई मुद्दों पर सरकार से संसद में जवाब देने की मांग की और कहा कि जो भी अच्छी पहल सरकार संसद में करेगी उसका समर्थन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि बैठक में यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होते तो वह उनसे सवाल पूछते कि आखिर वह किसानों को क्या समझाना चाहते थे जिसके बारे में श्री मोदी ने कृषि कानून वापस लेते हुए कहा था कि वह किसानों को अपनी बात समझाने में असफल रहे है।
श्री खड़गे ने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार कृषि कानूनों को ठीक करके फिर लाने का प्रयास कर सकती है और इसी संदर्भ में वह श्री मोदी से सवाल पूछना चाहते थे लेकिन प्रधानमंत्री बैठक में नहीं आए।


भारत