उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

बीजेपी ने निकाला किसान सम्मान ट्रैक्टर रैली शामिल हुए हज़ारों किसान




शामली। भारतीय जनता पाटी (भाजपा) के किसान मोर्चा की किसान ट्रैक्टर रैली रविवार को गांव काबड़ौत से निकाली जिसमें सैंकडों किसान ट्रैक्टर लेकर शामिल हुए। रैली शहर के मुख्य मार्गों से होकर शामली के आरके डिग्री कॉलेज पहुंच कर संपन्न हुई।
मोर्चा द्वारा मेरठ-करनाल स्थित गठवाला खाप के गांव काबडौत से भाजपा की किसान ट्रेक्टर रैली भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, कैराना लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी, शामली सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल, एमएलसी वीरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर, किसान मोर्चा के पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल चौहान के नेतृत्व में निकाली गई। रैली में हजारों किसान हज़ारोंं ट्रैक्टर लेकर भाजपा के झंडे लगाकर शामिल हुए।
भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनवाली ने कहा कि किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में पचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने के लिए आतुर है। असंख्य किसान शामली के चारो ओर किसान प्रधानमंत्री का अभिवादन करने आए हैं। यह इस बात का प्रतीक है विधानसभा 2022 में 350 से ज्यादा सीटें जीत कर पुनरू सरकार बनाने वाले हैं। प्रदेश के सभी जिलों में किसान ट्रैक्टर रैली निकाल कर किसानों ने इसका संदेश दिया है।
भाजपा के शामली सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने कहा कि रैली का उद्देश्य है कि किसानों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराने तथा योजनाओं के प्रति जागरूक करना है। राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। सभी ने इस फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित किए हैं। भाजपा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेशबनाया जा रहा है। इस अवसर पर भारी संख्या में भाजपा


भारत