उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कांग्रेस देश भर में हो रही है महत्वहीन: कोनराड




शिलांग। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने 12 कांग्रेस विधायकों के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद गुरुवार को कहा कि कांग्रेस देशभर में 'महत्वहीन' होती जा रही है।
राज्य में सत्तारूढ़ दल नेशनल पीपुल्स पार्टी(एनपीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संगमा ने दलबदल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायकों के तृणमूल में शामिल होने के बाद यह साफ है कि राज्य दर राज्य कांग्रेस अपना नियंत्रण खोती जा रही है और देश के अधिकांश हिस्सों में महत्वहीन हो रही है। अब कांग्रेस को यह तय करना है कि वह कैसे आगे बढ़ेगी।
उन्होंने कहा कि मणिपुर में 2022 फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायेगी।
उन्होंने कहा कि राज्य में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से संबंधित हर पहलू को लेकर एनपीपी तैयार है और वह किसी चीज को हल्के में नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां क्या कर रही हैं, यह उनका विशेषाधिकार है लेकिन हम किसी चीज को आसान नहीं समझेंगे।
एनपीपी के अंदर असंतोष पर श्री संगमा ने कहा कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है लेकिन कुछ मुद्दे हैं, जिन्हें सुलझाया जा रहा है।


भारत