उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केजरीवाल बताएं कि दिल्ली में किए गए एक भी वादे को पूरा किया है:बादल



चब्बेवाल (होशियारपुर)। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह बताने को कहा कि क्या उन्होंने दिल्ली में किए गये एक भी वादे को पूरा किया है।
श्री बादल ने सोहन सिंह थंदल के समर्थन में इस विधानसभा क्षेत्र में कई समारोहों को संबोधित करते हुए श्री केजरीवाल से कहा कि वह पहले दिल्ली में जो वादे किये हैं और पंजाब में जो वादे कर रहे हैं, उन्हें लागू करके दिखायें। उन्हाेंने कहा, “अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप कुछ भी कहते हैं तो पंजाब के लोग आपकी बात पर विश्वास नही करेंगे।”
श्री बादल ने श्री केजरीवाल से कहा कि उन्होंने दिल्ली में सभी महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह का भत्ता क्यों नहीं दिया, उपभोक्ताओं को दिल्ली में 300 यूनिट बिजली क्यों नहीं दी गई, राष्ट्रीय राजधानी में नया अस्पताल क्यों स्थापित किया गया और युवाओं को केवल अनुबंधित रोजगार क्यों दिया जा रहा है और किसी को भी अब तक नियमित क्यों नहीं किया गया।”
कांग्रेस और मुख्यमंत्री चरण जीत सिंह चन्नी की ओर से की जा रही घोषणाओं के बारे में पूछे जाने पर री बादल ने कहा, “ पहले कांग्रेस पार्टी ने गुटका साहिब की शपथ लेकर पंजाबियों से वादे किए थे, लेकिन साढ़े चार साल कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पता था कि वह जनता से किए गए किसी भी वादे को पूरा करने में नाकाम रही है।”
उन्होंने कहा,“ यही कारण है कि श्री चन्नी को चुनावों से कुछ महीने पहले इस उम्मीद में मुख्यमंत्री बनाया गया था कि पार्टी के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर खत्म हो जाएगी। अब श्री चन्नी यह जानने के बावजूद लोगों को लुभाने के लिए झूठ और छल का सहारा ले रहें हैं, यह जानते हुए भी कि वह कुछ नहीं कर सकते। ”
श्री थंदल के लिए प्रचार करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने संत बाबा सेवा दास जी की 23वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में कलेवाल भगतां स्थित डेरा संत बाबा पूरन दास जी की एक सभा में भी शिरकत की।


भारत