उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

कांग्रेस नेतृत्व के हर आदेश का करूंगा पालन : सिद्धू


 

नयी दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पार्टी आला कमान के निर्देश पर उन्होंने पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल तथा प्रदेश प्रभारी महासचिव हरीश रावत से मुलाकात कर उनसे पंजाब में कांग्रेस को मजबूत करने को लेकर चर्चा की।
श्री सिद्धू ने गुरुवार शाम को यहां पार्टी मुख्यालय में श्री वेणुगोपाल तथा श्री रावत से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व तक अपनी बात पहुंचा दी है और कांग्रेस को पंजाब में कैसे मजबूत किया जा सकता है इस बारे में उन्होंने श्री रावत तथा श्री वेणुगोपाल से बात की है।
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर पूरा भरोसा है। पार्टी के ये तीनों नेता जो भी कहेंगे उनके आदेश का पालन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेतृत्व के हर दिशा निर्देश का पालन करेंगे और वह जो भी कदम उठाएंगे उससे कांग्रेस तथा पंजाब का ही हित होगा।
इस बीच पार्टी के पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने भी कहा कि श्री सिद्धू ने स्पष्ट कर दिया है कि वह कांग्रेस नेतृत्व के आदेश को मानेंगें और कांग्रेस अध्यक्ष जो भी कहेंगी उसका वह अनुपालन करेंगे। श्री रावत ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि श्री सिद्धू कांग्रेस अध्यक्ष के निर्देशों के अनुसार पंजाब में पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे।


भारत