उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

शाहरुख खान का आर्यन गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्‍स लेने का आरोप


 शाहरुख खान का आर्यन गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्‍स लेने का आरोप
 
 मुम्बई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी कर शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन अब रविवार को एनसीबी ने आर्यन खान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  उसमें आर्यन खान के अलावा ऐक्टर अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा शामिल हैं। एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान को ड्रग्स कंजम्पशन के मामले में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने एनडीपीएस सेक्शन 27 के तहत गिरफ्तार किया है। 
एनसीबी ने गिरफ्तारी के साथ ही आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया है. उनकी चैट की जांच शुरू हो चुकी है। इससे पहले आर्यन ने एनसीबी ने 12 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। फिलहाल आर्यन खान, मुनमुन भनेजा और अरबाज मर्चंट समेत तीन लोगों की मेडिकल जांच की जा रही है। कोर्ट में पेशी के बाद पता चलेगा कि आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा जाएगा या फिर ज्युडिशियल कस्टडी में भेजा जाएगा।


मूवीज