उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

माधुरी ने जैकलीन और यामी के साथ किया डांस


 
मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम के साथ एक गाने पर डांस किया है। माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए भी मशहूर हैं। माधुरी सोशल मीडिया पर लगातार अपने वीडियो पोस्ट करती हैं।माधुरी दीक्षित इन दिनों 'डांस दीवाने' शो को जज कर रही हैं। इस शो पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं।इस बार शो पर जैकलिन फर्नांडीस और यामी गौतम अपनी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। इस दौरान दोनों ने माधुरी दीक्षित के साथ जमकर डांस किया।

डांस वीडियो को माधुरी दीक्षत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी, जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम के साथ मराठी गाना पर डांस कर रही हैं।माधुरी ने वीडियो को शेयर कर गाने को बोल भी कैप्शन में लिखा है। उन्होंने लिखा है, “रेशमाच्या रेघांनी, लालकाळ्या धाग्यांनी कर्नाटकी कशिदा मी काढिला हात नगा लावू माझ्या साडीला!”

गौरतलब है कि फिल्म 'भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडीस, यामी गौतम, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की मुख्य भूमिका है। 'भूत पुलिस' 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। (वार्ता)


मूवीज