उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

तेजप्रताप ने एक बार फिर साधा विरोधियों पर निशाना



पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव ने लगातार बगावती तेवर अपनाते हुए एक बार फिर से अपने विरोधियों पर निशाना साधा है।
श्री यादव ने अब जाने-माने कवि रामधारी सिंह दिनकर की प्रसिद्ध कविता 'कृष्ण की चेतावनी' के कुछ प्रसंगों को अपने फेसबुक पर शेयर कर अपने विरोधी पर कड़ा प्रहार किया है। इस फेसबुक पोस्ट में वह किसे दुर्योधन बता रहे हैं, इसकी तो उन्होंने चर्चा नहीं की है लेकिन उनके संकेत प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की ओर लगते हैं।
इससे पहले भी विधायक श्री यादव स्वयं को कृष्ण और अपने छोटे भाई प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को अर्जुन बता चुके हैं। एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कोई लाख कोशिश कर ले लेकिन कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी को कोई तोड़ नहीं सकता है। उन्होंने दिनकर की कविता का उल्लेख करते हुए फेसबुक पोस्ट किया कि 'मैत्री की राह बताने को सबको सुमार्ग पर लाने को, दुर्योधन को समझाने को,भीषण विध्वंस बचाने को, भगवान हस्तिनापुर आए, पांडव का संदेशा लाए।' दो न्याय अगर तो आधा दो, पर इसमें भी यदि बाधा हो तो दे दो केवल पांच ग्राम, रखो अपनी धरती तमाम। हम वहीं खुशी से खाएंगे परिजन पर असि न उठाएंगे।


भारत