उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बंगाल : तृणमूल का ‘खेला होबे दिवस’ बनाम् बीजेपी का ‘बंगाल बचाओ सप्ताह’




कोलकाता। बंगाल की राजनीति में तृणमूल और भाजपा के बीच तू डाल-डाल मैं पात-पात का खेल चल रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 16 अगस्त को ‘खेला होबे दिवस’  मनाने के आह्वान के विरोद में बीजेपी ने   9 अगस्त से 16 अगस्त तक ‘बंगाल बचाओ सप्ताह का आह्मवान किया है।  इसके साथ ही बीजेपी युवा मोर्चा के तत्वावधान में वैक्सीनेशन की मांग, बेरोजगारों को नौकरी, पीडीएस में घोटाला सहित विभिन्न मुद्दों पर 20 अगस्त को ‘कोलकाता चलो अभियान’ का आह्वान किया गया है।

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की पश्चिम बंगाल ईकाई की बैठक में बीजेपी के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष, पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा, महासचिव संजय सिंह, युवा मोर्चा के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष सौमित्र खान, उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार सहित बीजेपी और युवा मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे। 


भारत