उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

प्रेम शुक्ला, शाजिया इल्मी भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त



नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) ने प्रेम शुक्ला और शाज़िया इल्मी को राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। भाजपा के महासचिव और कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह की ओर से बुधवार को यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुम्बई के श्री शुक्ला और दिल्ली की श्रीमति इल्मी को प्रवक्ता के पार्टी में प्रवक्ता पद का दायित्व सौंपा है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।
इस समय पार्टी के 25 राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं जिनमें मीडिया विभाग के प्रमुख और मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी शामिल हैं।
भाजपा की नवनियुक्त प्रवक्ता श्रीमति इल्मी ने नियुक्ति पत्र को ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष श्री नड्डा का आभार व्यक्त किया। श्रीमती इल्मी ने कहा,“आधिकारिक प्रवक्ता बनने का दायित्व देने के लिए मैं आपके प्रति बेहद शुक्रगुजार हूं। धन्यवाद। सभी देशवासियों को ईद मुबारक।”
मई 2014 को श्रीमति इल्मी आम आदमी पार्टी के सभी पदों से अपना इस्‍तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गईं थी।वहीं, प्रेम शुक्ला ने 2015 में शि‍वसेना और उसके मुखपत्र में सभी पदों से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए थे।


भारत