उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू नैनीताल में



नैनीताल। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू शनिवार को नैनीताल पहुंची। वह ब्लर फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आयी हैं और एक निजी होटल में ठहरी हैं।
फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि तापसी फिल्म में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म के दृश्यों का लंबे समय से कुमाऊँ में फिल्मांकन किया जा रहा है और रविवार से नैनीताल से सटे भवाली, भीमताल, मुक्तेश्वर एवं सातताल जैसे प्राकृतिक खूबसूरत स्थलों में शूटिंग की जाएगी।
उन्होंने कहा कि अगस्त तक फिल्म पूरी हो जाएगी और नवंबर में इसे रिलीज की जाएगी। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय का मौका दिया गया है। पत्रकारों से बातचीत में खूबसूरत अदाकारा पन्नू ने नैनीताल के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना की। (तस्वीर ट्विटर से साभार)


मूवीज