उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

एम्स में कैजुअल्टी वार्ड के पास लगी आग



नयी दिल्ली। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल के कैजुअल्टी वार्ड के पास ग्राउंड फ्लोर में स्टोर रूम में सोमवार को आग लग गई।
दक्षिणी दिल्ली के एक पुलिस अधिकारी ने आज यहां बताया कि तड़के पाँच बजकर पंद्रह मिनट पर एम्स में आग लगने की सूचना पीसीआर को मिली। पुलिसकर्मी मौक़े पर पहुँचे तो पता चला कि कैजुअल्टी वार्ड के पास एक स्टोर में धुआँ निकल रहा था। आग की घटना के बाद मरीजों को वहाँ से सुरक्षित बाहर निकाला गया।
उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची दमकल की सात गाड़ियों ने आग को बुझा दिया। अब हालात पूरी तरह सामान्य है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।
अधिकारी ने कहा कि मरीज़ों के लिए कैजुअल्टी वार्ड दोबारा खोल दिया गया है। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जाँच की जा रही है।


भारत