उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरी शादी मान्य ही नहीं तो.. !




कोलकाता। तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी हैं। नुसरत ने कहा कि अलग तो हम पहले ही हो गए थे, लेकिन मैंने ये बात आज सबके सामने रखी, क्योंकि मैं चाहती थी कि पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखूं।  उन्होंने निखिल पर अपने अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप लगाया है। नुसरत के इंटरकास्ट मैरिज थी। इसे भारत में वैध साबित करने के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड किया जाना था, जो कि कभी नहीं हुआ। ऐसे में तलाक का तो सवाल ही नहीं उठता है।

नुसरत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल के बशीरहाट से चुनाव जीतने के बाद तुर्की के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। इस शादी का रिसेप्शन कोलकाता में रखा गया था। इसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं। नुसरत का कहना है कि निखिल से उनकी शादी तुर्की के कानून के तहत हुई थी।


-1