उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दिलीप घोष के चुनाव प्रचार करने पर 24 घंटे का प्रतिबंध



नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग ने भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के चुनाव प्रचार करने पर 24 घंटे के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। आयोग की ओर से श्री घोष पर यह पाबंदी आज शाम सात बजे से शुक्रवार शाम सात बजे तक लागू रहेगी। गौरतलब है कि आयोग ने 13 अप्रैल को श्री घोष के बयान को लेकर नोटिस जारी किया था। बयान में श्री घोष ने कथित रूप से कहा था कि “शीतलकूची जैसी घटना की पुनरावृत्ति अनेक स्थानों पर होगी।”
श्री घोष ने कहा था, ‘‘शीतलकूची में शरारती लड़कों को गोली लगी। अगर कोई भी अपने हाथ में कानून लेने का दुस्साहस करता है तो उसके साथ भी ऐसा ही होगा।’’ आयोग ने इसके बाद नोटिस जारी कर कहा था कि इस तरह के बयानों का कानून-व्यवस्था पर गंभीर असर पड़ेगा। (वार्ता)


भारत