उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राहुल ने टीके की कमी, प्रियंका ने परीक्षा को लेकर सरकार को घेरा


 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना टीके की कमी को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा है कि देश की जनता को खतरे में डालकर टीके का निर्यात नहीं किया जाना चाहिये। श्री गांधी ने ट्वीट किया “बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, ‘उत्सव’ नहीं अपने देशवासियों को ख़तरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है।केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।”
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “सीबीएसई को छात्रों को विपरीत परिस्थितियों में परीक्षा में बैठने के लिए बाध्य नही करना चाहिए और ऐसा करना उसका गैर जिम्मेदाराना रवैया है। छत्रों को भीड़ में जाने और प्रेक्षा देने को मजबूर नही करना चाहिये इसलिए बोर्ड परीक्षाएं रद्द की जानी चाहिए या इन परीक्षाओं का कार्यक्रम बदला जाना चाहिए।” (वार्ता)


भारत