उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

लक्ष्मी करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म : अक्षय कुमार



मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी को अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक मानते हैं। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं फिल्म लक्ष्मी में अक्षय ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था। अक्षय कुमार ने इसे अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका बताया है। अक्षय ने कहा, ‘‘ "फिल्म लक्ष्मी फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है। जिस प्रकार यह भूमिका बात करती है, चलती है, डांस करती है। इसके लिए मैंने कई घंटे की मेहनत अभ्यास के तौर की थी। यह पहली बार है जब मैंने खुशी-खुशी रीटेक दिए क्योंकि मैं अच्छा करना चाहता था।”
अक्षय कुमार कहा, "लक्ष्मी मेरे लिए मानसिक और भावनात्मक तौर पर काफी चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है। इस फिल्म में जो भी कुछ किया गया है वह बहुत ही कठिन और चुनौतीपूर्ण था, जो मैंने अपने 30 वर्ष के करियर में कभी नहीं किया था। मैंने इस फिल्म के जरिए अपने आपको नए तरीके से ढाला है।”


मूवीज